इस वर्ष टोरंटो फिल्म शूटींग पहुंचेगी चरम सीमा पर

Begin forwarded message: From: "Krishnan, Manisha"  Subject: Suicide Squad  Date: 20 May, 2015 4:00:03 PM EDT To: Photodesk - Toronto Star  Sent from iPhone
टोरंटो। टोरंटो की गलियों में चारों ओर शूटिंग का गुमार छाया हुआ हैं, हर तरफ आपकों अभिनेता या अभिनेत्री शूटिंग करते नजर आ सकते हैं, इसके विभिन्न शहरों में दोनों प्रकार के वास्तविक या काल्पनिक अभिनेताओं को देख सकते हैं।
आर्थिक विकास व संस्कृति कार्यालय के प्रवक्ता सीयेन गेरारड ने बताया कि 689 प्रॉडक्शन हाऊसस इस वर्ष टोरंटो में क्रियान्वित हैं, और अपना अधिक से अधिक समय शहर में बिता रहे हैं।
इस वर्ष शहर में मैट डेमॉन की डाऊनसीजिंग जिसमें सीबीएस के नए कलाकारों की प्रस्तुति हैं, इसके अलावा स्युसाईड स्कवाड, सिक्स लास्ट ईयर और कई टीवी सीरीज पर भी काम चल रहा हैं जैसे सूटस, आदि।
एक स्टुडियों के मालिक व शॉलाईन लि. के अध्यक्ष पीटर लुकास ने कहा कि उनका स्टुडियो इस गर्मी में पूरे समय तक बुक रहा और भविष्य में भी इसमें अच्छा काम करने की उम्मीद हैं। उन्होंने आगे कहा कि पिछले छ:, सात, आठ वर्षों की तुलना में इस वर्ष का काम अच्छा हैं, और यह काम और अधिक बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही हैं।
डेवीड स्पैरॉ ने बताया कि इस वर्ष जनवरी से जून माह के मध्य 53 सीरीज प्रारंभ की गई हैं, उन्होंने कहा कि स्थानीय टेलेंट के साथ लोग आगे आ रहे हैं, उनकी यूनियन लगभग 10,000 कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही हैं, जिससे इन दिनों में और अधिक आसानी से काम हो सके।
You might also like

Comments are closed.