ओलंपिक खिलाड़ियों के स्वागत में परेड का आयोजन

News-3A
टोरंटो। टोरंटो वासियो ने रियो ओलम्पिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने वाले खिलाड़ियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। रियो से वापस लौटे खिलाड़ियों के लिए शहरवासियों ने बीच के निकट एक भव्य परेड का आयोजन किया। जिसे बीच विलेज बीआईए के सदस्यों द्वारा और डेनफॉर्थ ईस्ट कम्युनिटी एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया था। इस परेड के विशेष आर्कषण पेनी ओलेकसेक भी शामिल हुए। परेड का प्रारंभ ईस्ट लाइन पार्क से प्रात: 11 बजे हुआ, परेड क्वीन स्ट्रीट और पश्चिमी भागों से गुजरती हुई क्यू गार्डनस पार्क में पहुंची, इसके अलावा भी कई प्रमुख भागों से यह परेड़ गुजरी।
परेड की अगुवाई इस गेम्स में चार पदक जीतने वाले ओलेकसेक ने की जिनके साथ 16 वर्षीय कांस्य पदक विजेता माईकल विलयम्स भी शामिल हुए जिन्होंने यह पदक 4 100 मीटर की फ्रीस्टाईल रेली में जीता।
News-3
ओलेकसेक ने कहा कि हमने यह परेड केवल 10 लोगों के साथ प्रारंभ की थी, और पहले इनके साथ कोई नहीं जुड़ा परन्तु बाद में लोगों का जमावड़ा देख उन्हें भारी उत्साह हुआ और हजारों की भीड़ को देख वह प्रसन्नता से उछल पड़ी थी। दर्जनों खिलाड़ी लोगों का इतना स्नेह देख चकित थे, इस परेड में निकीता हॉल्डर, एलीसिया ब्राउन, फाइलीसिया जॉर्ज, क्रिस्टल ईमान्युअल और ऐसे ओमेनी, सेलर टॉम रामशॉ और जिम्नास्ट रॉज कॉसर, टोरंटो बीच वॉलीबॉल डियॉ क्रिस्टीना वालजस और जेमी ब्रॉडर ने भी भाग लिया, इसके अलावा मार्गो मालॉनी जिन्होंने पहले ओलम्पिक बीच वोलीबॉल प्रतियोगिता 1996 में पूर्ण की थी। वालजस ने कहा कि मैं जनता की इतना स्नेह देखकर अपने भाव छुपा नहीं पा रहा हूं, हम सभी जानते हैं कि हम कैनेडा को कितना प्यार करते हैं लेकिन अभी भी कुछ लोग हमें और अधिक आगे बढ़ता देखना चाहते हैं और हम यह वादा करते हैं कि भविष्य में हम इससे भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
You might also like

Comments are closed.