कार्यकर्त्ताओं द्वारा की गई कार्यवाही पर ओंटेरियो टोरीज ने मांगी माफी

News-9
प्रोगरेसीव कंजरवेटिवस ने युवा पार्टी कार्यकर्त्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में अधिकारियों पर जूता फेंकने और अपर्याप्त भोजन व पानी के कारण अपना आपा खो दिया। और इस कृत्य के लिए कहा कि उनकी पार्टी को यह बहुत बड़ा धक्का हैं।
ओंटेरियो। प्रोगरेसिव कंसरवेटिव प्रचार प्रशिक्षण शिविर में युवा पार्टी कार्यकत्ताओं द्वारा किए आपत्तिजनक कार्यों से पार्टी को बहुत बड़ा आघात लगा हैं, सूत्रों के अनुसार वहां जूता – फेंकना, अभद्र भाषा का प्रयोग और प्रतिभागियों को अपर्याप्त भोजन व पानी देना एक गैर वांछनीय कार्य हुआ।
कंसरवेटिव लीडरशीप फाउन्डेशन (सीएलएफ) द्वारा 295 डॉलर से 395 डॉलर के मध्य भुगतान करके लगभग 100 युवा सदस्य पार्टी प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे जहां प्रतिभागियों और उनके अभिभावकों ने 40 से भी अधिक शिकायतें दर्ज करवाई जो कि एक चिंता का विषय हैं। इस प्रकार के कार्य से पार्टी की छवि पर बहुत बुरा असर पड़ेगा, अनुभवी कूटनीतीज्ञ जॉन माईकायशयन द्वारा आयोजित सम्मेलन में टोरी नेता पैट्रीक ब्राउन ने भी भाग लिया था, 12-14 अगस्त को आयोजित सम्मेलन मक्मास्टर यूनिवर्सिटी के लेस प्रिंस हॉल में हुआ था।
अपर्याप्त खाना व पानी के कारण दो डायबटिक सदस्यों को बहुत परेशानी हो गई, और एक अधिकारी पर जूता फेंका गया जबकि एक युवा महिला पर उसके प्रस्तुतिकरण के समय अभद्र टिप्पणी से वातावरण दूषित हो गया।
टोरी, ने पूरे मामले पर विचार के लिए एक समिति का गठन किया हैं जो सभी मामलों पर गहनता से चर्चा करेगी और इन कार्यों के सही कारणों पर पहुंचेगा।
टोरीज ने कहा कि सीएलएफ में हुए इस कार्य की पूर्ण निंदा करते हुए उन्होंने सभी से माफी मांगी और कहा कि ऐसा कार्य नहीं होना चाहिए था। जैसा हो गया यह सप्ताहंत सभी के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। यह बहुत दुर्भाग्य की बात हैं, इसके मूल कारणों का पता लगाया जाएगा और दोषियों को सजा भी दी जाएगी। आयोजकों ने भी पूर्ण प्रकार से नियंत्रण न रख पाने के लिए माफी मांगी और तीन दिवसीय के कार्यक्रम के असफल होने पर खेद जताया।
You might also like

Comments are closed.