प्रिंस विल्यमस और कैट आएंगे कैनेडा यात्रा पर 

news-8
वैनकुअवर। ब्रिटीश कोल्मबिया को इस माह मिले पत्र से यह बात स्पष्ट हो गई सबसे छोटे रॉयल परिवार द्वारा शीघ्र ही कैनेडा यात्रा की जाएगी। यह 16 माह की राजकुमारी चार्ललॉटे की पहली विदेश यात्रा होगी जिसे जन्म के पश्चात पहली बार किसी देश की अधिकारिक यात्रा पर ले जाया जाएगा उनके साथ तीन वर्ष के राजकुमार जॉर्ज भी होगें माना जा रहा हैं कि पूरा परिवार विक्टोरिया से अपनी यात्रा 24 सितम्बर से प्रारंभ करने वाले हैं। मॉनारचीस्ट लीग ऑफ कैनेडा के विक्टोरिया शाखा की अध्यक्षा मॉनीक गौफनेट मिलर ने कहा कि पूरे परिवार ने यह पहली बात बताई कि पहली बार उनकी नन्हीं बेटी किसी विदेश यात्रा के लिए जाएंगी, इससे पूर्व वह अपने महल में ही रही हैं।
परिवार के यात्रा संबंधी सभी जानकारियों के सूची गत सोमवार को केनसिंगटन पैलेस से जारी कर दी गई हैं, जिसमें वे लोग बी.सी. और युकॉन भी भ्रमण का विचार करेंगे।
रॉयल परिवार द्वारा कई स्थानों पर जाने की संभावना हैं, यह एक लंबी भ्रमण यात्रा हैं, जिसमें शाही जोड़ा अपने बच्चों के साथ कई स्थानों का आनंद लेगा। इसके अलावा कैनेडा के साथ कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की संभावना भी हैं। उन्होंने कहा कि ब्रिटीश कोल्मबिया उनके भव्य स्वागत के लिए तैयार हो रहा हैं, और शाही जोड़ा अपने बच्चों के साथ जब भी यहां पहुंचेगा तो उन्हें यह सब आनंदित और प्रफुल्लित कर देगा। ऐसी हमारी आशा हैं।
You might also like

Comments are closed.