‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ को लेकर वरूण-आलिया उत्साहित

फिल्म अभिनेता वरूण धवन जल्द ही सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वेल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीस होंगी। उल्लेखनीय है कि वरूण के पिता और मशहूर निर्देशक डेविड धवन ने 1997 में इस हिट फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया था। वरूण के लिए ‘जुड़वा-2’ में काम करना बड़ी चुनौती होगी क्योंकि दर्शकों की अपेक्षाएं इस फिल्म को लेकर बढ़ गयी हैं। पिछली फिल्म में जो काम सलमान खान ने किया था वह इस बार वरूण को करना होगा यह जानकर वरूण ने भी हाल ही में कहा था कि मैं जानता हूं कि ‘जुड़वा-2’ में काम करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि दर्शक तुरंत तुलना शुरू कर देते हैं। वरूण की एक और आगामी फिल्म है ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’, जिसमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

वरूण एक कुशल डांसर भी हैं, इस बारे में उनका कहना है कि उन्होंने माइकल जैक्सन और प्रभु देवा जैसे बड़े डांसर्स को देखकर डांस के गुर सीखे हैं। उन्होंने अपने निर्देशक पिता डेविड धवन के साथ एक बार फिर काम करने की इच्छा प्रकट करते हुए कहा कि हम इस साल कुछ कर सकते हैं। यह डेविड धवन की तरह की फिल्म होगी, जो हास्य से भरपूर होगी। वरूण उन अभिनेताओं में सबसे आगे हैं जिन्होंने पिछले तीन-चार वर्षों के बीच ही बॉलीवुड में कदम रखा है। उनकी चार फिल्में ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बदलापुर’ सुपरहिट रहीं। डेविड धवन के बेटे वरूण धवन को कैरियर के शुरुआत में ही बड़े बैनरों की फिल्में मिलना दर्शाता है कि किस तरह बॉलीवुड में फिल्मी खानदान से जुड़े लोगों को तवज्जो मिलती है। लेकिन यह भी सही है कि यह तवज्जो सफलता की गारंटी नहीं होती। कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री भले ही किसी बड़े फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखता हो लेकिन दर्शकों के दिलों पर तभी राज कर सकता है जब उसका काम दर्शकों को भाए। ‘दिलवाले’ की विफलता का ठीकर हालांकि वरूण पर तो नहीं फूटा लेकिन इस बहुप्रतीक्षित फिल्म जिसमें शाहरुख खान और काजोल जैसे बड़े कलाकार थे, की नाकामी का असर कुछ ऐसा हुआ कि वरूण कुछ समय के लिए गायब से हो गये।

वरूण हालांकि कहते हैं कि सफलता और असफलता का दौर चलता रहता है और इससे प्रभावित हुए बिना अपना काम करते रहने पर ही ध्यान देना चाहिए। बॉलीवुड में कदम रखते ही उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाने लगा लेकिन खुद वरूण का इस बारे में कहना है कि वह रियल लाइफ में किसी अभिनेत्री के साथ रोमांस नहीं करना चाहते हैं। वह कहते हैं कि हम उस प्रोफेशन में हैं जहां हमारी निजी जिंदगी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है और मैं निजी जिंदगी में किसी भी अभिनेत्री के साथ डेट नहीं करना चाहता।

You might also like

Comments are closed.