बिजली कटौती की समस्या पर नियंत्रण पाने में करें सहयोग

news-1
टोरंटो हाईड्रो : सिटी प्लेस के सभी भवनों को बिजली बचत में सहयोग करना चाहिए
टोरंटो। टोरंटो हाईड्रो का कहना हैं कि शहर के बंदरगाह के निकट कुछ भवनों को पुन: बिजली भंडारण करके पिछले दो हफ्तों से चल रही बिजली कटौती की समस्या पर नियंत्रण पाने में सहयोग करना चाहिए। लगभग 18 घंटे से नो भवनों में जोकि फ्रंट स्ट्रीट, लेक शॉर बॉलेवर्ड, बाथुरस्ट स्ट्रीट और यॉर्क स्ट्रीट क्षेत्र बिना बिजली के या पिछले दो हफ्ते से एक चैथाई बिजली के कार्य कर रहे हैं। टोरंटो हाईड्रो के प्रवक्ता जेनीफर मार्टिन ने कहा कि इसका कारण दो खराब केबलस हो सकते हैं, मार्टिन ने आगे कहा कि इसके सुधार के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम यह होगा कि इसे शीघ्र ही सुधारा जाएं।
इस निर्माण क्षेत्र में वास्तव में आपूर्तित ऊर्जा बहुत पुरानी हो गई हैं क्योंकि हमारे पास दो बहुत पुरानी केबलस स्थापित हैं, जो इस क्षेत्र को ऊर्जा की आपूर्ति कर रहे हैं। प्रसन्नता की बात यह है कि इन दोनों केबलस में से एक का परिवर्तन कर दिया गया हैं, कर्मचारियों का संगठन शीघ्र ही दूसरे केबलस को भी बदलने का कार्य पूरा कर लेगा। सिटी प्लेस रेसीडेन्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष गेरी पीएटरसस ने कहा कि वर्तमान समस्याओं को हल करने के लिए भवनों का सहारा लेना होगा। हमारी सहायता करने के लिए कोई बाहर से नहीं आएगा हमें मिलकर ही इस समस्या का हल निकालना होगा।
इसके लिए कई लोग अपनी कारों में अपनी रात बिता रहे हैं, परन्तु हमें यह स्वीकार नहीं हैं, हमें इस स्थिति से निपटना होगा, इसके लिए हम टोरंटो हाइड्रो पर दावा भी ठोक सकते हैं जिसे उन्हें स्वीकार करना होगा।
इस के तहत कई प्रकार के दावे हमने वैबसाईट पर भी देखें।
अगर शीघ्र ही हमें इसका कोई उपाय नहीं मिला तो लोगों का और अधिक गुस्सा हमें झेलना पड़ेगा।
You might also like

Comments are closed.