बूनी क्रॉम्बी को फोन कॉल्स से धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

News-1 A
– मेयर बूनी क्रॉम्बी के घर और सिटी हॉल में सुरक्षा हेतु तैनात किए गए पील पुलिस के उच्च अधिकारी
मिसिसॉगा। पील प्रांतीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मिसिसॉगा मेयर बूनी क्रॉम्बी को धमकी भरे मेल मिलने के पश्चात और अधिक सतर्क हो गए, सूत्रों के अनुसार मेयर को एक अज्ञात मेल मिली जिसमें उन्हें हानि पहुंचाने की बात कहीं गई।
पील पुलिस की ओर से सबसे पहले यह खबर पील कॉन्सटेबल मार्क फिशचेर ने दी जिन्होंने बताया कि मैडम के सरकारी मेल पर उन्हें गत 5 अगस्त को एक धमकी भरी मेल मिली जिसे पढ़कर परिषद् के अधिकारियों ने 3-1-1 पर कॉल किया, और जानकारी दी कि मेयर को धमकाने का प्रयास किया जा रहा हैं। पील प्रांत पुलिस इस बात की जांच में लगी हुई, यह धमकी भरी मेल किसी की शरारत तो नहीं, या वास्तव में कोई मेयर को नुकसान पहुंचाना चाहता हैं।

News-1

समस्या की पूर्ण जानकारी के लिए पील प्रांत पुलिस के अधिकारी स्वयं जाकर मैयम मेयर से मिलें, और घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त की, मेल 5 अगस्त दोपहर को आई थी।
गौरतलब हैं कि बहुत बड़ी संख्या में झूठी रिपोर्टस द्वारा कई आपतिक कर्मचारियों को इससे डराया जा रहा हैं, पील पुलिस के जांचदल ने बताया कि इन घटनाओं को रोकने के लिए बड़ी संख्या में झूठे फोन वालों की गिरफ्तारियां की गई, जिसमें अधिकतर युवा वर्ग है जो अपने कुछ समय के मनोरंजन के लिए ऐसा कार्य कर रहे हैं। इसमें अधिकतर बच्चे ब्रैम्पटन सेन्टेनीयल और मिसिसॉगा सैकेन्ड्री स्कूलस के बच्चे पाएं गए।
5 अगस्त को की गई घटना भी कुछ ऐसा ही कार्य लग रहा है, जिसमें आरोपी की मंशा केवल मिसिसॉगा मेयर से मिलने की रही होगी, रॉजरस ने इस मेल को गंभीरता से लेते हुए सिटी हॉल की तीसरी मंजिल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवा दिए हैं, जहां क्रॉम्बी और 11 सिटी काउन्सिलरस के कार्यालाय हैं । 5 अगस्त के पश्चात क्रॉम्बी के स्वागत कक्ष में सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी गई हैं।

You might also like

Comments are closed.