ब्रमालिया सिटी सेंटर में लड़कियों के प्रोत्साहन हेतु प्रचार अभियान प्रारंभ

News-5
ब्रैम्पटन। ब्रमालिया सिटी सेंटर और बिग ब्रदरस बिग सिस्टरस कैनेडा ने संयुक्त रुप से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक विचार रखे गए। यह कार्यक्रम विशेष रुप से लड़कियों के लिए रखा गया जिसमें बी यू नामक प्रचार अभियान का शुभारंभ अगले हफ्ते से किया जाएगा। यह कार्यक्रम ब्रैम्पटन में सिटी सेंटर के हड़सनÓस बे कोर्ट (25 पील सेंटर डीआर.) में आयोजित होगा। समारोह में वैसे सभी आयुवर्ग का ध्यान रखा गया हैं, यह आयोजन 24 अगस्त बुधवार से 27 अगस्त शनिवार को प्रात: 11 बजे से अप. 8 बजे तक चलेगा।
सेंटर के विपणन निदेशक इलेनी काउकउलीडीस ने कहा कि ब्रामालिया सिटी सेंटर समाज में अनेक ऐसे कार्य करके अपना दायित्व निभा रहा हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने इस कार्यक्रम के माध्यम से उन लड़कियों को प्रोत्साहित करेंगे जो अपने विचार रखने में संकोच करती हैं।
इसके अलावा उनकी प्रगति के लिए उन्हें कई प्रकार के सहायतार्थ कार्यक्रमों से जोड़ा जाएगा जिनसे उनके विचारों के साथ साथ उनका मानसिक विकास भी हो सके। उनकी आत्म विश्वास में बढ़ोत्तरी हो सके वे अपने विचार खुलकर कह सके। यह कार्यक्रम जनता के लिए मुफ्त में आयोजित किया गया हैं। अधिक जानकारी के लिए 222.ड्ढह्म्ड्डद्वड्डद्यद्गड्डष्द्बह्ल4ष्द्गठ्ठह्लह्म्द्ग.ष्ड्ड पर जाएं।
You might also like

Comments are closed.