मिसिसॉगा मेयर ने की कानूनी कार्यवाही

news-1-a-500x333मिसिसॉगा/ओटेरियो। मिसिसॉगा मेयर ने एक स्वतंत्र समाचार पत्र वैबसाईट पर कानूनी कार्यवाही कर दी हैं, जिसका कारण बताया जा रहा हैं कि इस प्रकाशन द्वारा उन पर, उनके परिवार पर और मुस्लिम समुदाय पर गंभीर आरोप लगाए गए, मेयर बूनी क्रॉम्बी ने बताया कि उन्होंने इस प्रकाशन संस्था पर कार्यवाही हेतु कठोर कदम उठाए हैं, इसके लिए वह पुलिस के संपर्क में भी है, और उन्होंने अपने वकील से भी बात कर रखी है। गौरतलब हैं कि मिसिसॉगा गैजेट प्रकाशन में छपे एक लेख में लिखा गया कि बूनी के मुस्लिमों द्वारा पीड़ित लड़कियों पर और अधिक हिंसा होती है।
पुलिस द्वारा नोटिस निकालने के पश्चात इसे वैबसाईट से हटा दिया गया हैं, और इसके लिए वैबसाईट के कर्मचारी व अधिकारियों को एक और नोटिस जारी कर दिया गया हैं। नोटिस के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा मत यह नहीं कि किसी भी प्रजाति को इससे कोई नुकसान पहुंचे और इसके लिए हम यह लेख वैबसाईट से हटा रहे हैं।
माईकल का नाम इस लेख के नीचे लिखा गया, परन्तु जब ईमेल द्वारा यह पूछा गया कि क्या माईकल ने यह लिखा है तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मेयर पूरे शहर को इस्लामिक सिटी में परिवर्तित करना चाहती हैं। यह लेख गत शुक्रवार को मिसिसॉगा गेजेट द्वारा प्रकाशित किया गया इसमें यह भी कहा गया कि मिसिसॉगा में बलात्कार से पीड़ित सभी लड़कियों के साथ और अधिक बुरा व्यवहार होता हैं, जिसे अधिकतर मिसिसॉगा के हाई स्कूल के छात्र करते हैं और वह प्रतिदिन इन लड़कियों का शोषण करते रहते हैं जोकि दयनीय हैं।
अपनी शिकायत में बूनी ने कहा कि यह लेख पढ़कर मुझे बहुत बड़ा आघात लगा हैं, मैं कभी भी नहीं सोच सकती कि इस प्रकार कोई धर्म की आड़ लेकर इस प्रकार के आरोप मुझ पर लगाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने वकील से इस बारे में बात कर रही है और इस प्रकार के भद्दे आरोप के विरुद्ध वह कड़ी कार्यवाही करवाएगी।
You might also like

Comments are closed.