2018 प्रचार की रणनीति आरंभ

news-14
20 माह दूर अगले प्रांतीय प्रचार के माध्यम से सरकार अपनी पार्टी के प्रचार में जुटी, पेट सोहबारा को इसके लिए सरकारी पार्टी के बसंत 2018 री-इलेक्शन को नियंत्रण हेतु नियुक्त किया गया
ओंटेरियो। प्रिमीयर कैथलीन वीन लिबरलस के अगले चुनावी प्रचार में जुटती नजर आई। यद्यपि 20 माह दूर इस चुनाव की रणनीति अभी से तैयार हो रही हैं। वीन के भरोसेमंद पेट सोहबार को इसके लिए सडबरी उपचुनावों को लिए तैयार किया गया हैं। पार्टी के बसंत 2018 के री-इलेक्शन प्रयासों पर नियंत्रण रखेंगे। वीन और पार्टी अध्यक्ष विंस बॉरग ने कहा कि सोहबारा प्रिमीयर कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी रह चुके है और इसके अलावा उन्होंने 3 अक्टूबर को लिबरल प्रचार समिति का सीईओ और निदेशक नियुक्त किया जाएगा।
इनके अलावा इस टीम में 2014 के चुनावों के विजेता भी शामिल किए जाएंगे। चुनावी अनुदानों के लिए भी दीर्घ-कालीन दानवीरों से संपर्क किया जा रहा हैं और उनकी एक सूची तैयार की जा रही हैं। जिनसे उनसे संपर्क किया जा सके।
कई अन्य नेताओं द्वारा सरकारी लाभों द्वारा जनता को समझाया जा रहा हैं इसी की पहल में वित्तमंत्री चार्ल्स सोसा ने भी माना कि हम समझ सकते हैं इस आर्थिक मंदी के दौर में बढ़ी हुई बिजली दर किसी के लिए भी लाभकारी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हाइड्रो दरों में ओंटेरियो में कमी नहीं होगी क्योंकि ओंटेरियो ने कोयले से बिजली उत्पादन पर पूर्ण रुप से रोक लगा दी हैं। जिस कारण से बढ़ोत्तरी जायज हैं। उधर दूसरी ओर कंजरवेटिव रुढ़ीवादी का इन बिजली दरों पर कहना हैं कि अत्यधिक बिजली दरों की बढ़त जनता पर दोहरी मार होगी। इन बिलों पर नियंत्रण हेतु परामणु उत्पादन पर अधिक बल देना चाहिए, इसके लिए संरा. अधिकारियों से हमें शीघ्र ही बात करनी चाहिए। इस प्रकार की प्रसिद्धि लोगों के मध्य आगामी 2018 के अगले चुनावों से लगभग 20 माह पूर्व सरकार के लिए आवश्यक होगी।
सरकार इन चुनावों में इसलिए भी अतिशीघ्रता दिखा रही हैं क्योंकि अभी के उपचुनावों में रुढ़ीवादी पार्टी की जीत हुई हैं और सरकार को अपनी प्रसिद्धी कम होती दिख रही हैं। स्कारब्रो – रोग रिवर में दिए टोरंटो फुटहोल्ड और फॉरम रिर्सच ने करवाएं पिछले हफ्ते के सर्वेक्षण के अनुसार लिबरलस को 45 से 25 प्रतिशत मत और एनडीपी को 23 प्रतिशत जबकि ग्रीनस को केवल 6 प्रतिशत मत मिले। इन कारणों से भी सरकार अभी से लामबंद हो गई हैं।
You might also like

Comments are closed.