Tejas : फिल्म तेजस का नया टीजर आया सामने

Tejas: New teaser of the film Tejas released

Tejas: New teaser of the film Tejas released
Tejas: New teaser of the film Tejas released

Tejas : कंगना रनौत की फिल्म तेजस (Kangana Ranaut’s film Tejas) रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में वे लीड रोल में नजर आएंगी. वे एयर फोर्स अफसर के रोल में होंगी और दुश्मनों से दो-दो हाथ करती नजर आएंगी.ट्रेलर के बाद से तो फैंस कि उत्सुकता बढ़ी ही थी और अब तो फिल्म के एक नए टीजर ने सभी का ध्यान खींचा है.

ये टीजर इसलिए भी खास है क्योंकि ये फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले शेयर किया गया है. टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे कंगना रनौत एक बड़े मिशन पर नजर आ रही हैं. अयोध्या के बड़े मंदिर में अटैक की इनफॉर्मेशन मिली है और कंगना को इस चैलेंज का सामना करना है.

Toronto News-अगले विंटर सीजन के लिए हम तैयार हैं : उप मेयर

टीजर की बात करें तो ये बहुत छोटा टीजर है और इस टीजर में कंगना रनौत फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे उन्हें पता चलता है कि अयोध्या के बड़े मंदिर में टैरर अटैक होने वाला है. पूजा के दौरान भारी भीड़ मंदिर में उमड़ी है जहां पर आतंकियों के नापाक इरादे मुकम्मल होने वाले हैं. कंगना ने भी अपनी आर्मी तैयार कर ली है. उनके सामने चुनौती बड़ी नजर आ रही है. हालांकि टीजर में कहीं भी राम मंदिर का जिक्र नहीं किया गया है लेकिन टीजर के विजुअल्स देखकर लग रहा है कि ये सीन राम मंदिर के दौरान का ही हो सकता है.

News Source : TV9 Bharatvarsh

You might also like

Comments are closed.