जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के नायरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़

Encounter of security forces with terrorists in Naira of Pulwama in Jammu and Kashmir

#IndiaNews #Jammukashmir #jammu

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले के नायरा में शनिवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई। गोलीबारी शुरू होते ही सुरक्षाबलों के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। पूरे इलाके को जवानों ने घेर लिया है। आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की जा रही है।

पुलवामा में आतंकियों के साथ चल रहे मुठभेड़ में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान मिलकर ऑपरेशन चला रहे हैं। दो से तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। पुलिस को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया था। जवानों को नजदीक आता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की।

हेड कांस्टेबल की हत्या
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबबेरा गांव के हसनपोरा तावेला इलाके में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने हसनपोरा में एक सिपाही को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सिपाही की पहचान अली मोहम्मद गनी पुत्र गुलाम कादिर गनी निवासी हसनपोरा बिजबेबरा के रूप में की गई है। वह कुलगाम जिले में तैनात थे। हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

News Source : hindi.asianetnews.com

You might also like

Comments are closed.