जब केजरीवाल, किरण बेदी और मोदी आए आमने-सामने

नई दिल्ली । राजनीति के मैदान में दोस्त कब विरोधी हो जाए और विरोधी कब मित्र बन जाए। यह कहा नहीं जा सकता है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जमकर एक दूसरे शब्द बाण चलाने वाले अरविंद केजरीवाल और किरण बेदी पहली बार एक दूसरे से मुखातिब हुए। मौका था दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी के घर आयोजित हुए एक कार्यक्रम का।

इस मौके पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। साथ ही देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में सभी की निगाहें किरण बेदी और केजरीवाल पर टिकी रहीं।केजरीवाल पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक सोफे में बैठ हुए नजर आए। इनके बीच में राजनाथ सिंह बैठ हुए थे।वहीं किरण बेदी केजरीवाल से सटी हुए एक कुर्सी में बैठी हुईं नजर आईं।

गौरतलब है कि भाजपा ने किरण बेदी को दिल्ली चुनाव से ठीक पहले पार्टी की तरफ से सीएम पद का उम्मीदवार बनाया था। वह केजरीवाल के मुकाबले खड़ी हुईं थीं। इस चुनावी मुठभेड़ में दोनों ने एक दूसरे पर जबरदस्त हमले किए थे। केजरीवाल ने बेदी को अवसरवादी तक कह डाला था। हालांकि जीत के बाद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में कहा कि किरण मेरी बड़ी बहन जैसी हैं।

You might also like

Comments are closed.