नहीं जानता इंदिरा की हत्या के वक्त टाइटलर कहां थे : अमिताभ

amitabh-on-riotes

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि इंदिरा गांधी की हत्या के समय कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर कहां थे, उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। इंदिरा गांधी की हत्या के बाद भड़के सिख विरोधी दंगों की जांच कर रही सीबीआई से पूछताछ में 15 जून 2013 को अमिताभ ने यह बात कही है।
मालूम हो, इससे पहले टाइटलर ने कहा था कि इंदिरा की हत्या के वक्त वे अमिताभ बच्चन के साथ थे।दरअसल, इस मामले में आज दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई थी। सीबीआइ ने टाइटलर के खिलाफ क्लोजर रिपोर्ट पेश की है। मामले की अगली सुनवाई 26 जून को होगी।
वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने सुनवाई के बाद बताया, अमिताभ ने सीबीआइ से कहा है कि 1 नवंबर 1984 को मैं इंदिरा गांधी के पार्थिव शरीर के पास तीन मूर्ति भवन में मौजूद था। मुझे नहीं पता कि टाइटलर कहां थे।
‘मुझे याद नहीं है’
इस बीच, एक न्यूज एजेंसी से बुधवार को अमिताभ बच्चन ने 84 के सिख दंगों के संदर्भ में कहा कि वो लोग आए थे, मुझसे पूछा कि आप कहां थे। आपके इर्दगिर्द कौन लोग थे। मैंने कहा- ‘मुझे याद नहीं है, बहुत पुरानी बात है, जितना याद था मैंने बताया दिया।’ मुझसे पूछा गया था कि मैं उस वक्त कहां था, मैंने उन्हें बताया कि मैं अपने पिता के घर पर था।

You might also like

Comments are closed.