बेनी का सपा पर निशाना! 70 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

23beni_prasad_addressलखनऊ,(19 मई 2013)- केंद्रीय इस्पात मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा ख्वाजा गरीब नवाज के उर्स के मौके पर राज्य में 17 मई को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ’70 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’। उन्होंने कहा कि इससे न तो ख्वाजा साहब खुश होने वाले हैं और न ही मुसलमान।
अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बेनी ने आज लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अखिलेश सरकार का यह निर्णय 70 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली जैसा है। मुसलमानों को झांसा देकर भाजपा से दोस्ती निभाने की पोल खुलते देख सपा सरकार ने यह निर्णय किया है। बेनी ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मुसलमानों को बताना होगा कि ऐसा क्या है कि वरुण गांधी के खिलाफ मुकदमा वापस लेने में कोई भी कानूनी अड़चन खड़ी नहीं होती है, जबकि मुसलमान से मुकदमा वापस लेने पर अदालत रोक लगा देती है?
उन्होंने कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि वरुण गांधी का मुकदमा वापस लेने के लिए सरकार दिल से पैरवी करती है और मुसलमानों पर से मुकदमा वापस लेने के प्रति वह गंभीर नहीं है। इसलिए वह जानबूझ कर कोई ऐसी गलती कर देती है, जिससे अदालत अनुमति न दे।

You might also like

Comments are closed.