आखिर ऐसा क्या हुआ जो मैदान पर ही रोने लगीं शिल्पा शेट्टी

0304-ShilpaShetty-EP-Lनई दिल्ली- आईपीएल 6 के एलिमिनेटर मुकाबले में जैसे ही राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 विकेट से हराया, बॉलीवुड अभिनेत्री और राजस्थान की मालकिन शिल्पा शेट्टी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सकीं और मैदान पर ही रोने लगीं। स्पॉट फिक्सिंग के बाद उनकी टीम पर लगे काले धब्बे से शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ सभी खिलाड़ी काफी परेशान थे।
आलम यह था कि यह मामला सामने आने के बाद ही राजस्थान की भिड़ंत सनराइजर्स से हुई थी, जिसमें उसे 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले में राजस्थान के खिलाडिय़ों ने जैसा प्रदर्शन किया था, वैसा पिछले किसी मुकाबले में नहीं किया था। यानी उनके चेहरे पर फिक्सिंग का साफ-साफ तनाव झलक रहा था। दुखी शिल्पा शेट्टी भी उस मुकाबले में नहीं आई थीं, लेकिन बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में वे टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम में मौजूद थीं, जिसकी टीम को शख्त जरूरत थी।
मैच से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि मुश्किलों से घिरी राजस्थान की टीम यह मुकाबला हार जाएगी। हो भी ऐसा ही रहा था, क्योंकि 133 रनों के छोटे से लक्ष्य को हासिल करने के लिए राजस्थान को अंतिम ओवर में जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी। शिल्पा काफी मायूस दिख रही थीं, लेकिन जैसे ही ब्रैड हॉज ने पहली दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई, शिल्पा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
वे दौडक़र मैदान पर आई और हॉज को गले लगाया। जैसे ही उन्होंने हॉज को गले लगाया, वे भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं और फूट-फूटकर रोने लगीं। उनके पति राज कुंद्रा उनके इस रूप को देखते रह गए। माहौल काफी भावुक हो चुका था। कप्तान द्रविड़ भी मैदान पर दौड़े-दौड़े आए और हॉज को कस कर गले लगा लिया। राजस्थान टीम को जीत की कितनी जरूरत थी, वह सभी के हाव-भाव से साफ दिख रहा था। यह शानदार जीत फिक्सिंग के सदमे से टीम को उबरने में जरूर मदद करेगा। अब क्वालीफायर के दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना मुंबई इंडियंस से होना है। यह मुकाबला शुक्रवार को कोलकाता के ईडेन गार्डस में खेला जाएगा।

You might also like

Comments are closed.