स्पॉट फिक्सिंग में नाम उछला तो साक्षी ने कुछ ऐसा कहा

dhoni_wife_09042013नई दिल्ली-आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं। कानून के हाथ बीसीसीआइ अध्यक्ष श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन तक पहुंच गई है। बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब यह भी संभव है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी से भी पूछताछ हो, क्योंकि साक्षी और विंदू चेन्नई के एक मुकाबले में पूरे मैच के दौरान एक-दूसरे से बातें करते हुए देखे गए हैं।
ऐसे में अब सभी की निगाहें साक्षी की तरफ भी घूम चुकी हैं। इसबात का पता साक्षी को चला। मीडिया के जरिए उन्हें यह पता चला कि क्रिकेट के इस काले खेल में उनका नाम भी लिया जा रहा है। लाजिमी है, वे परेशान तो हो ही जाएंगी, क्योंकि उन्होंने यह कभी नहीं सोचा होगा कि विंदू के साथ बैठकर मैच देखना उन्हें कितना भारी पड़ेगा। इस पूरे मामले में अपना नाम उछलने के बाद साक्षी ने मीडिया के सामने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर व्यक्त की।
साक्षी ने ट्वीट किया है कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। इस ट्वीट से यह साबित हो गया कि अंदर-ही-अंदर वे काफी परेशान हैं। जिस दिन विंदू की गिरफ्तारी हुई, उस दिन आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होना था। चेन्नई के हर मुकाबले में स्टेडियम में मौजूद रहने वाली साक्षी पर विंदू की गिरफ्तारी का साफ असर दिखा, क्योंकि वे उस दिन मैच देखने नहीं आई। मीडिया की नजरें उनकी एक झलक को तलाशती रहीं, लेकिन वे नजर नहीं आई। बहरहाल, अब जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, मुश्किलें और बढ़ेंगी।

You might also like

Comments are closed.