प्रेमी ने पिता संग मिल युवती को देह व्यापार में धकेला

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हुई है। उत्तर-पूर्व की एक युवती को उसके प्रेमी ने अपने पिता के साथ मिलकर जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। युवती को चंडीगढ़ समेत कई अन्य शहरों में देह व्यापार के लिए भेजा गया था। मई महीने में युवती को साउथ एक्स पार्ट-2 में भेजा गया तो युवती ने किसी तरह मौका पाकर पुलिस को फोन किया।
हौज खास पुलिस ने मामले में दो दलाल समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दलाल राकेश और निशांत, ग्राहक कृष्ण एवं राजकुमार और पिता-पुत्र आमिद एवं शालू के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती नागालैंड की रहने वाली है। युवती नौ महीने पहले अपनी एक महिला दोस्त के साथ दिल्ली आई थी।
यहां वह जहांगीरपुरी में अपनी दोस्त के जानकार आमिद के घर पर रहती थी। इस दौरान युवती की आमिद के बेटे शालू से नजदीकियां बढ़ गईं। युवती ने शालू से शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी। आमिद को जब इस बात का पता चला तो वह अपने बेटे के साथ मिलकर युवती से जबरन देह व्यापार कराने लगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 15 मई को युवती को साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 के नजदीक मस्जिद मोठ में भेजा गया था। जहां दो लोगों ने युवती से रेप करने की कोशिश की। युवती किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर बाहर भागी और पुलिस को फोन किया।

You might also like

Comments are closed.