जेडीयू हारी नहीं, आरजेडी ने अपनी सीट बचाई: नीतीश

25TH_NITISH_KUMAR_846766fपटना- महाराजगंज सीट पर उपचुनाव में हार को जदयू की हार मानने से इन्कार करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि 2009 में इस सीट पर राजद ने जीत हासिल की थी और इस बार उसने केवल अपनी सीट बचाई है।
मुख्यमंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने के बाद गुरुवार को यहां पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा कि महाराजगंज में जदयू की हार नहीं हुई है। पिछले चुनाव में राजद ने यह सीट जीती थी और इस बार उसने इसे बरकरार रखा है। इसमें नया क्या है? बस, राजद ने यह सीट फिर जीती है। उन्होंने इस रिपोर्ट को भी सिरे से खारिज कर दिया कि यह उनकी निजी हार है। नीतीश ने कहा कि जीत के बाद राजद की घमंड में बयान देने की पुरानी आदत है। हम जीत के बाद कभी ऐसा काम नहीं करते। जदयू ने चुनाव-दर-चुनाव जीते हैं, लेकिन कभी घमंड में चूर होकर बयानबाजी नहीं की।
साथ ही नीतीश ने उपचुनाव के नतीजे का जदयू-भाजपा गठबंधन पर किसी भी तरह का असर पडऩे से साफ इन्कार किया। गौरतलब है कि बुधवार को पार्टी प्रत्याशी पीके शाही ने हार के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें अपना सहयोग नहीं दिया।

You might also like

Comments are closed.