नोएडा में लग्जरी होटल खोलेगी बीपीटीपी

नई दिल्ली,रियल एस्टेट कंपनी बीपीटीपी क:नेडाके लग्जरी होटल ग्रुप फेयरमॉन्ट के साथ मिलकर नोएडा में होटल खोलेगी। इसके लिए दोनों कंपनियों के बीच जल्द समझौता होने की उम्मीद है। इस फाइव स्टार होटल में 175 रूम और 100 फेयरमॉन्ट रेजिडेंस होंगे। देश में जयपुर के बाद फेयरमॉन्ट का यह दूसरा होटल होगा। यह होटल नोएडा के सेक्टर 94 में मौजूद 21 एकड़ जमीन में फैला होगा। यह जमीन बीपीटीपी की है। कंपनी इसी लोकेशन में पहले ही 500 कमरों का ग्रैंड हयात होटल बना रही है।
डेवलपमेंट फॉर फेयरमॉन्ट रैफल्स होटल्स इंटरनेशनल के डायरेक्टर विवेक नारायण ने बताया, कंपनी की पॉलिसी के कारण हम संभावित खरीदारों से चल रही बातचीत के बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। बीपीटीपी ने इस संबंध में भेजी गई ईमेल का कोई जवाब नहीं दिया। फेयरमॉन्ट प्रॉपर्टी के 2016 के अंत तक पूरा हो जाने की उम्मीद है। इससे नोएडा में होटलों की संख्या में और बढ़ोतरी होगी। नोएडा में पहल से ही फोर सीजंस, आईटीसी, हयात, मैरिऑट समेत कई डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांड होटल बनाने की तैयारी में है। एक और डेवलपर सुपरटेक ने हाल में बीपीटीपी की जमीन के बगल में लीला ग्रुप के साथ मिलकर 250 कमरे का होटल बनाने का एलान किया है।
ये सभी होटल नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के आसपास बनाए जा रहे हैं। इन होटलों का इरादा यमुना एक्सप्रेसवे के जरिए ताजमहल देखने जाने वाले ट्रैफिक को अपनी ओर खींचना है। ऑपरेटर्स और रियल एस्टेट डेवलपर्स नोएडा और दिल्ली के आसपास बढ़ रही बिजनेस गतिविधियों पर भी दांव लगा रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.