अमीषा लेंगी खून का बदला खून से..

नई दिल्ली, करियर के लिहाज से देखें, तो कुछ विशेष नहीं कर रहीं अमीषा पटेल इन दिनों दमदार वापसी करने को आतुर हैं। वे अब हर पैंतरे आजमा रही हैं। वह चाहे हॉट फोटो शूट हो या फिर फिल्मों में बिंदास रोल..।
रेस 2 में वे ग्लैमरस रोल में थीं। फिल्म चली भी और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया। इससे उनके करियर की डूबती नैया को सहारा मिला है। अब वे शॉर्टकट रोमियो में नील नितिन मुकेश के साथ नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अमीषा नेगेटिव रोल में हैं। ऐसा पहली बार हुआ है, जब वे किसी फिल्म में खल भूमिका में होंगी।
बकौल अमीषा, यह मेरे करियर की सबसे मुश्किल फिल्म है। मेरे ख्याल से अपने बुरे पक्ष को पर्दे पर उतारना सबसे मुश्किल काम होता है, लेकिन चर्चा इसी तरह की भूमिकाओं से मिलती है। फिल्म में मेरा चरित्र हर तरह का गलत काम करता है। वह खून का बदला खून में यकीन रखता है। वह लोगों को ब्लैक मेल भी करता है। वह जुनूनी है और अपनी जिद हर कीमत पर पूरा करना चाहता है। असल जिंदगी में हम सब हर किसी के साथ अच्छी तरह से पेश आते हैं। पर्दे पर एक विलेन की सोच को जीना मजेदार होता है। शूट के दौरान हालांकि यह काम आसान नहीं था। हर सीन को रीयल बनाने के लिए मुझे बुरे शख्स की तरह सोचना और एक्ट करना पड़ता था, जो मैं असल में हूं नहीं। उसका अंजाम यह होता था कि शूट के बाद मैं मानसिक रूप से काफी थक जाती थी। घर आकर कुछ करने की सूरत में नहीं होती थी। मैं सोच-सोचकर परेशान रहती थी कि एक नेकदिल इंसान की जिंदगी जीना इतना आसान है, तो लोग गलत क्यों करते हैं? खैर, वजह जो भी हो, शॉर्टकट रोमियो मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्म साबित होगी। इसके जरिए मेरा दमदार कमबैक होने वाला है।

You might also like

Comments are closed.