क्या पहले से फिक्स थी सेमीफाइनल में भारत-श्रीलंका की भिड़ंत?

नई दिल्ली। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के आखिरी लीग मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हराते ही श्रीलंकाई टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई, जहां 20 जून को उसका सामना टीम इंडिया से होना है। यह नतीजा सामने आते ही वो दावे सही हो गए, जो कुछ दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर खूब किए जा रहे थे। यही नहीं, फेसबुक पर यह भी दावा किया गया है कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत होगी।
भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले फेसबुक पर इन मुकाबलों के नतीजों के बारे में दावा किया गया था। सबसे पहले उसमें भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के नतीजे बताए गए थे, जिसमें यह कहा गया कि वह मैच भारत ही जीतेगा। इसके बाद यह कहा गया कि ग्रुप ए में श्रीलंका और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। सेमीफाइनल में भारत की भिड़ंत श्रीलंका से होगी, जिसमें टीम इंडिया जीत जाएगी और आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा और जीत भारतीय टीम की होगी।
भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर किए गए दावे के बाद इस बात पर इतना शक नहीं हुआ, लेकिन ग्रुप ए से इंग्लैंड और श्रीलंका का सेमीफाइनल में पहुंचने का दावा और फिर सेमीफाइनल में श्रीलंका और भारत की भिड़ंत का दावा सच होने के बाद शक गहरा गया है कि क्या यह सच है या फिर बस, एक संयोग? गौरतलब है कि आईपीएल 6 के दौरान भी लोगों को पहले ही एसएमएस के जरिए प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले के परिणाम की जानकारी मिल गई थी।

You might also like

Comments are closed.