बॉलीवुड मॉन्सटर मैशअप में मनाया जाएगा ब्रैम्पटन कॉमिकस एंड आर्टिस्ट उत्सव

ब्रैम्पटन। हंसने को आदमी के स्वस्थ्य रहने की सबसे अच्छी दवाई बताया हैं, इसी बात को सिद्ध करने के लिए बॉलीवुड मॉन्सटर मैशअप (बीएमएम) ने मिसिसॉगा में एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी पूर्ण कर ली हैं। इस ग्रीष्म में पील के सबसे बड़े बॉलीवुड उत्सव का आयोजन बहुत ही  धूमधाम से किया जाएगा, इस बार कॉमिडी और संगीत के साथ साथ कई अन्य आकर्षक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा। इस उत्सव में माईकल कैरा, रुसैल पीटरस, एलैसा कारा, क्रिश रोबिनसन और सीरीयस एक्सएम के विजेता जस रेयगन की उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चांद लगाएंगे। आगामी 15 जुलाई, शनिवार को हंसी के फुहारों के साथ साथ कला का विहंगम दृश्य भी देखने को मिलेगा, सायं 5 बजे से रोज थियेटर, 1 थियेटर एलएन. में होने वाले इस कार्यक्रम का टिकट प्रति व्यक्ति केवल 10 डॉलर होगा जोकि कॉमिडी शो के लिए होगा जबकि संगीत कार्यक्रम का आनंद उठाने वालों के लिए टिकट 10 डॉलर का होगा।
कार्यक्रम के हॉस्ट नव ननवा ने कहा कि ब्रैम्पटनवासी कला का अद्भुत नजारा देखने के लिए अपने घरों से बाहर आएं और इस कार्यक्रम के प्रतिभागी बने, हमारा उद्देश्य हैं कि लोगों को इस यादगार शाम द्वारा एक ऐसा उपहार दें जो वह जीवनभर याद रखें, उनके व्यस्तम जीवन में हंसी के कुछ पल भरकर उन्हें आनंद का अनुभव प्रदान करने का यह एक प्रयास हैं, जिसे उनके आने से ही पूर्णता मिलेगी। अमीष पटेल की लाईन अप कॉमेडी के दिवाने यहां आ सकते हैं क्योकि इस बार अमीष पटेल अपनी अलग प्रस्तुतियां रखने वाले हैं, इसके अलावा दुनिया के जाने माने कॉमेडियनों का जमावड़ा इस बात का सबूत होगा कि बहुत ही उत्तम कार्यक्रम होने वाला हैं।
संगीत व डांस के कार्यक्रम में भी धमाल मचने की पूरी आशा हैं, क्योकि जहां दुनिया के जाने माने रैपर एकत्र हो वहां कुछ धमाका अवश्य होगा। बीएमएम के निदेशक/संस्थापक विकास कोहली को पूर्ण आशा हैं कि इस वर्ष एक बार फिर से अद्वितीय उत्सव का आयोजन करके वह ब्रैम्पटन वासियों को उनकी आशा से अधिक मनोरंजन देंगे।
giay nam depgiay luoi namgiay nam cong sogiay cao got nugiay the thao nu