उत्तराखंड त्रासदी पीडि़तों के लिए आगे आए भुवनेश्वर

Bhuvaneshwar-Kumar645__1258673923दिल्ली। भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने उत्तराखंड में जल प्रलय से पीडि़त लोगों की मदद के लिए अपनी ओर से एक लाख रुपए दान दिया है। भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह ने मेरठ के डीएम के आवास पर मुलाकात कर उन्हें उत्तराखंड त्रासदी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक लाख रुपए का चेक सौंपा।
इस बाबत किरन पाल सिंह ने बताया कि मैंने डीएम से मिलकर उन्हें उत्तराखंड में जल प्रलय से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दान दिया। किरन पाल ंिसह ने बताया कि इंग्लैंड से भुवनेश्वर ने फोन कर कहा कि उसे पीडि़तों से सहानुभूति है। साथ भारतीय टीम के सभी सदस्य इस त्रासदी से काफी दुखी हैं।
भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार दूसरे क्रिकेटर है जिन्होंने उत्तराखंड में जल प्रलय से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इससे पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह पीडि़तों की मदद के लिए आ चुके हैं। हरभजन ंिसह ने दस लाख रुपए दान दिए थे। वहीं भारत द्वारा इंग्लैंड को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में हराने के बाद भारतीय टीम के उभरते स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने मैच ऑफ द सीरीज को उत्तराखंड में जल प्रलय से प्रभावित लोगों को समर्पित किया था।

You might also like

Comments are closed.