आने वाले साल में कई धमाकेदार फिल्में देने वाले हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज उस दौर में हैं जहाँ वो किसी प्रोजेक्ट को हाथ में लेते हैं तो उसकी कामयाबी की गारंटी हर कोई देता है। यही वजह है कि आज अक्षय के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। इसके अलावा अक्षय के पास कई बड़ी फ़िल्में हैं जिनसे बॉलीवुड के साथ साथ अक्की के फैन्स को भी बेहद उम्मीदें हैं। आइए जानते हैं उनकी आने वाली इन बड़ी फिल्मों के बारे में।

‘2.0’ 
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ अगले साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लुक ने लोगों को पहले से ही अपना दीवाना बना लिया है। इस फिल्म में ऐमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस होंगी। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज की गई है। रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे।
पैडमैन 
इस फिल्म के साथ ही अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक प्रड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म मशहूर डायरेक्टर आर बाल्कि के डायरेक्शन में बन रही है फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, अमिताभ बच्चन और राधिका आप्टे को कास्ट किया गया है
 
गोल्ड
रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी है। यह फिल्म भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं। फिल्म में अक्षय-मौनी के अलावा अमित साध भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।
 
मुगल
म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।
LOL- लैंड ऑफ लुंगी 
साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म ‘वीरम’ की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है- लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।
केसरी
अक्षय कुमार और करण जौहर दोनों एक साथ मिलकर एक धमाकेदार फिल्म का निर्माण करने वाले हैं- जिसका नाम होगा केसरी। ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। ये फिल्म सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है जिसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। बहरहाल, जहां अक्षय कुमार फाइनल हैं.. वहीं ताजा खबरों की मानें तो मेनलीड एक्ट्रेस के लिए कैटरीना कैफ को अप्रोच किया जा रहा है।
 
हाउसफुल 4 
हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 4 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं। फिल्म 2019 में दीपावली पर रिलीज होगी।
क्रैक
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म क्रैक की शूटिंग अगले साल शुरू हो जायेगी। ये फिल्म क्रैक हॉलिवुड फिल्म फीलिंग डाउन का भारतीय संस्करण मानी जा रही है। फिल्म एक अपराधी की कहानी थी जो सिस्टम से इतना चिढ़ जाता है कि अपराध की दुनिया में कदम रखता है। यानि कि अक्षय कुमार का एक और सोशल ड्रामा। इस बार थोड़े से साइकोलॉजिकल थ्रिलर इफेक्ट के साथ। हो सकता है कि फिल्म अगले साल बनने के बाद जनवरी 2019 की ओपनिंग करे।

Leave a Reply

giay nam depgiay luoi namgiay nam cong sogiay cao got nugiay the thao nu