2018 में बॉलीवुड में एंट्री मारेंगे इन सितारों के बेटे-बेटियां

जाह्नवी कपूर 
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रख दिया है। करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही जाह्नवी की डेब्यू फिल्म का नाम भी तय होगा ‘धड़क’। फिल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर हैं। करण जौहर ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है जिसमें जाह्नवी और ईशान खट्टर डांस करते नजर आ रहे हैं। ब्लू कलर के लहंगे में जाह्नवी और कलरफुल शर्ट में ईशान का अंदाज देखते ही बन रहा है। ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है जिसे 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

सारा अली खान
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। निर्देशक अभिषेक कपूर 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ त्रासदी पर फिल्म बना रहे हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा का लीड रोल है। केदारनाथ उन फिल्मों में से एक है, जिनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। लोगों की बेसब्री की सबसे बड़ी वजह इस फिल्म के जरिए सारा अली खान का डेब्यू है। हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म में सारा एक तीर्थयात्री की भूमिका में नजर आ सकती हैं।
करण देओल 
लंबे वक्‍त से सनी देओल के बेटे करण देओल के बॉलीवुड में लॉन्‍च होने की चर्चा थी। अब ताजा खबरों के मुताबिक, वह पापा सनी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग जारी है और इसकी रिलीज डेट तय नहीं है।
ईशान खट्टर
नीलिमा अजीज और राजेश खट्टर के बेटे हैं ईशान जबकि शाहिद कपूर, पंकज कपूर और नीलिमा अजीज के बेटे हैं। ईशान भी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। ईशान को शाहिद समय-समय पर ऐक्‍ट‍िंग की टिप्स देते रहते हैं। वह भी कई पार्टियों में नजर आते रहते हैं। इसके अलावा चर्चा यह भी है कि वह ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्‍ड द क्लाउड्स’ में भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं है।
उत्‍कर्ष शर्मा 
डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने ‘गदर’, ‘अपने’ जैसी सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। अब वह बेटे उत्‍कर्ष को बॉलीवुड में फिल्‍म ‘जीनियस’ से लॉन्‍च करने जा रहे हैं। बता दें, यह वही उत्‍कर्ष हैं जिन्होंने फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

giay nam depgiay luoi namgiay nam cong sogiay cao got nugiay the thao nu