सर जडेजा की ब्रांड वैल्यू बढ़ी

नई दिल्ली। पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन करने वाले रवींद्र जडेजा की मैदान पर सफलता ने कई प्रमुख कारपोरेट घरानों का ध्यान आकर्षित किया है। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की खिताबी जीत के दौरान सर्वाधिक विकेट चटकाने के लिए गोल्डन बॉल पुरस्कार जीतने वाले जडेजा को कुछ राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय ब्रांड से विज्ञापन की आकर्षक पेशकश मिल रही हैं। फाइनल में दो विकेट लेने के अलावा जडेजा ने 33 रन की महत्वपूर्ण पारी भी खेली थी, जिससे भारतीय टीम मेजबान इंग्लैंड को 129 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देने में सफल रही।
सौराष्ट्र के इस ऑलराउंडर का प्रबंधन करने वाली कंपनी रिती स्पोर्ट्स के अरुण पांडे ने कहा, फिलहाल हम पेशकश का मूल्यांकन कर रहे हैं। आप जल्द ही देखेंगे कि कुछ काफी महत्वपूर्ण ब्रांड ने स्वयं को जडेजा के साथ जोड़ लिया है। उन्होंने कहा कि मैदान पर सफलता के साथ जडेजा ने अपनी छवि सुधारने पर भी काफी काम किया है।
जडेजा की नई हेयरस्टाइल, मूंछे और टैटूज उनको निश्चित तौर पर बाकी खिलाडिय़ों से अलग करती है। पिछले कुछ समय में जडेजा की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी आइपीएल के पिछले सत्र के दौरान ट्विटर पर सर जडेजा जोक्स लिखे जो काफी लोकप्रिय रहे। उनके लिए सब कुछ ठीक रास्ते पर चल रहा है। कोई आश्चर्य नहीं कि आने वाले दिनों में ब्रांड जडेजा बाजार में छा जाए।

You might also like

Comments are closed.