गेल का लय में आना टीम के लिए अछा: ब्रावो

किंग्सटन। त्रिकोणीय सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से पराजित करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने कहा कि रविवार को भारत से होने वाला मुकाबला जोरदार होगा। ब्रावो ने कहा कि मैं जानता हूं कि दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत होगी। हमें पता है कि भारतीय टीम बहुत ही मजबूत है। दोनों टीमों की बल्लेबाजी और गेंदबाजी बहुत ही मजबूत है। यह तो रविवार को पता चलेगा कि कौन सी टीम बेहतर प्रदर्शन कर पाती है।
त्रिकोणीय सीरीज में वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को श्रीलंका पर छह विकेट से जीत दर्ज कर अपने अभियान की शुरुआत की। इस मैच में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने नौ चौकों और सात छक्कों की मदद से श्रीलंका के खिलाफ 100 गेंदों में शानदार 109 रन बनाकर टीम के जीत में योगदान दिया। वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज की टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मैच में भारतीय टीम से मिली आठ विकेट से मिली हार का बदला लेने के इरादे से शनिवार को मैदान पर उतरेगी।
वेस्टइंडीज के कप्तान ड्वेन ब्रावों ने क्रिस गेल के शानदार शतक की तारीफ करते हुए कहा कि गेल टीम के सबसे अछे खिलाड़ी और विश्व के सबसे बेहतर बल्लेबाज है। हम उन्हें इसी तरह रन बनाते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के शुरुआती मैच से ही लय में आना वेस्टइंडीज के लिए अछा है। वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा कि गेल ने शानदार शतक जड़ अपने उपर से दबाव हटा दिया है। मैं जानता हूं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा था। वे हमारे लिए बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पा रहे थे। वे खिलाड़ी के तौरा पर जानते हैं कि उनका रन बनाना टीम के लिए कितना मायने रखता है। मैं बहुत ही खुश ही कि गेल ने फिर से शानदार शतक जड़ा। वे हमारे और टीम के लिए कितना महत्वपूर्ण है। जबकि क्रिस गेल अपने गृह मैदान में शानदार प्रदर्शन करने पर काफी खुश दिखे।

 

You might also like

Comments are closed.