16वीं मंजिल से कूदकर स्टूडेंट ने किया सूइसाइड

गुडग़ांव-कैनेडा में पढ़ाई करने वाले एक स्टूडेंट ने डीएलएफ फेज-5 स्थित ट्रिनिटी टॉवर की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि वह अप्रैल में ही कैनेडा से वापस आया था। वह यहां 16वीं मंजिल स्थित ए-163 में अपनी मां के साथ रहता था। उसके पिता दोनों से अलग गुडग़ांव के ही पाम स्प्रिंग अपार्टमेंट में रहते हैं। मृतक की पहचान 19 वर्षीय ध्रुव कुमार के रूप में हुई है। सुशांत लोक थाना पुलिस के अनुसार युवक ने कोई स्यूसाइड नोट नहीं लिखा है, जिससे मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।
वारदात शुक्रवार अल-सुबह करीब 5:30 बजे हुई। एक गार्ड ने युवक को टावर के नीचे खून से लथपथ पड़ा पाया। उसने अन्य गार्डों व सुपरवाइजर को इसकी सूचना दी। इसके बाद टावर में रहने वाले लोग भी मौके पर इक_ा हो गए। सूचना मिलते ही सुशांत लोक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। 16 वीं मंजिल स्थित फ्लैट से मृतक ध्रुव की मां कविता भी रोते-बिलखते हुए नीचे पहुंचीं। बेटे की मौत की सूचना के बाद ध्रुव के पिता भी यहां पहुंचे। सुशांत लोक थाना पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए युवक के कमरे की भी तलाशी ली। हालांकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

रात को तो ठीक से पढ़ाई कर रहा था, न जाने क्या हुआ
युवक की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बड़ा बेटा सिंगापुर में डॉक्टर है। ध्रुव भी कैनेडा में पढ़ाई कर रहा था। अप्रैल 2013 में ही वह कैनेडा से वापस आया था। गुरुवार रात को खाना खाने के बाद करीब 11:30 बजे वह अपने कमरे में पढ़ रहा था। इसके बाद ध्रुव को उसके कमरे में पढ़ता छोडक़र वह सोने चली गईं। सुबह उठीं तो बेटा आत्महत्या कर चुका था।
सुशांत लोक थाने के अडिशनल एसएचओ एसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल जांच की जा रही है।

 

You might also like

Comments are closed.