सुष्मिता से नहीं ऑस्ट्रेलियाई से निकाह करेंगे अकरम

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज कप्तान वसीम अकरम जल्द ही दूसरी शादी करेंगे..लेकिन सुष्मिता सेन से नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली शेनेरा थॉम्पसन से।
ऑस्ट्रेलियाई अखबार हेराल्ड सन के मुताबिक 47 वर्षीय वसीम अकरम ने 30 वर्षीय शेनेरा को शादी के लिए प्रपोज किया और वह मान गई हैं। इसके साथ ही अकरम और पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बीच शादी की अफवाहों पर विराम लग गया है। हेराल्ड सन अखबार के मुताबिक शेनेरा ने कहा, वह (प्रपोज) मेरी जिंदगी का सबसे रोमांटिक लम्हा था क्योंकि उसमें सचाई थी। अखबार के मुताबिक शेनेरा एक पीआर कंसल्टेंट हैं और उन्होंने इस्लाम धर्म को अपना लिया है और अब वह पाकिस्तान को अपना घर कहेंगी। शेनेरा ने कहा, वह प्रपोजल को लेकर काफी अछे थे। उन्होंने (वसीम) मुझसे पूछा कि मेरा ड्रीम प्रपोजल कैसा होगा तो मैंने उन्हें बताया कि मैं कोई हंगामा नहीं चाहती इसलिए घर या कहीं एकांत में मैं शादी का प्रपोजल चाहूंगी। फिर मैं अपने लाउंज रूम में आई और उसने घुटने पर बैठकर मुझसे शादी करने का प्रस्ताव रखा। मैंने उनसे कहा कि अगर हम यह पारंपरिक तरीके से कर रहे हैं तो उन्हें मेरे पिता से इजाजत लेनी होगी। फिर अकरम ने शेरेन के पिता को फोन किया और उनके पिता की इजाजत भी ले ली।
उधर, मेलबर्न में शेरेन से पहली बार मिलने और अपनी इस प्रेम कहानी पर अकरम ने कहा, मुझे नहीं लगा था कि मैं कभी फिर शादी करूंगा, लेकिन मुझे खुशी है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे फिर से प्यार मिल गया है। यह दिखाता है कि जिंदगी आपको दूसरा मौका देती है। अकरम की पहली पत्नी हूमा की मौत 2009 में हो गई थी। उनके दो लडक़े हुए थे जिनकी उम्र अब 15 और 12 वर्ष की है।

You might also like

Comments are closed.