रैना-जडेजा ने मैदान पर कहा-सुनी के लिए माफी मांगी

raina-jadeja0909_630नई दिल्ली रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना ने मौजूदा त्रिकोणीय वनडे सीरीज में मैदान पर कहा-सुनी के लिए माफी मांग ली है। इस घटना के बाद यह बहस का मुदं्दा बन गया था कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में तालमेल की कमी है।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के एक अधिकारी के अनुसार रैना और जडेजा ने टीम मैनेजर से एमवी श्रीधर से बात करके मैदान अपने बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी मांग ली है। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने वादा किया कि भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा। दोनों क्रिकेटरों को समझ में आ गया है कि उनका आचरण राष्ट्रीय टीम के सदस्यों जैसा नहीं था।
बीसीसीआइ के अंतरिम प्रमुख जगमोहन डालमिया ने सोमवार को कहा था कि बोर्ड ने मैनेजर से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है। दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी और न ही उन्हें दंडित किया जाएगा। लेकिन चूंकि मामला विवादित हो गया है तो बोर्ड मामले का आधिकारिक दस्तावेज रखना चाहता है।
क्या था मामला : यह मामला उस समय हुआ जब रैना दो बार सुनील नरेन का कैच नहीं ले सके। इसके बाद जैसे ही जडेजा की गेंद पर वेस्ट इंडीज का नौवां विकेट गिरा तो जश्न के बीच रैना ने सफाई देने की कोशिश की, लेकिन वह उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद रैना ने जडेजा का गला पकडक़र अपनी ओर खींचा और अपनी बात सुनाने की कोशिश की। टीम इंडिया की जीत के बाद दोनों के बीच दूसरी बार झड़प हुई। बाकी खिलाड़ी जश्न मनाने में जुटे हुए थे, तभी रैना ने दूर से ही जडेजा को कुछ कहा। इसके बाद जडेजा का पारा पूरी तरह चढ़ गया। वह तेजी के साथ रैना की तरफ बढ़े। दोनों के बीच काफी बहस हुई। इसके बाद कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली और इशांत शर्मा ने बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ।

You might also like

Comments are closed.