जॉडी विल्सन – रेबाउल्ड की नई किताब 20 सितम्बर को होगी विमोचित

– माना जा रहा है कि पिछले दिनों में विवादों में घिरी जॉडी विलसन – रेबाउन्ड की यह किताब पुराने संबंधों को पुन: जोड़ने में मदद करेगी
वैंकुअर। सूत्रों के अनुसार पूर्व न्याय मंत्री और अटॉर्नी जनरल जॉडी विलसन-रेबाउल्ड की नई पुस्तक का अनावण आगामी 20 सितम्बर को होना सुनिश्चित किया गया हैं, ज्ञात हो कि इस किताब का शीर्षक है वेयर आई स्टैन्ड : रीबिल्डिंग इन्डीजेनस नेशनस फॉर ए स्ट्रॉन्गर कैनेडा, जिसका प्रकाशन पुरीच बुक्स द्वारा किया जा रहा है जोकि यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटीश कोलम्बिया प्रैस का हिस्सा हैं। जानकारों के अनुसार यह पुस्तक सभी कैनेडियनस के लिए बहुत से कौतूहलों को शांत करेगी, जिनके जवाब उन्हें अभी तक नहीं मिल पाएं हैं। वर्तमान में विलसन वैनकुअर की स्वतंत्र सांसद हैं, जिसके साथ साथ वह ब्रिटीश कोलम्बिया प्रांत की मुख्य सेवाओं को भी कर रही हैं। इसके अतिरिक्त वह देश के न्याय मंत्री व अटॉर्नी जनरल के रुप में ही अधिक परिश्रम से कार्य कर रही हैं।
कई पुस्तक प्रेमियों का दावा है कि विलसन की यह पुस्तक इस क्षेत्र में क्रांति ला देगी और विवादों में घिरी उनकी छवि को भी साफ करने में मदद करेगी। विलसन ने अपने संदेश में कहा कि यह पुस्तक पुरानी गलतफहमियों को मिटाते हुए नई तस्वीर स्पष्ट करेगा, जिससे आगामी चुनावों में लोग उन्हें खुलकर चुने। उन्होंने यह भी कहा कि ट्रुडो को भी अपने मन से इस संशय को मिटा देना चाहिए कि उन्होंने अपना पद ”विश्वास की कमीÓÓ के कारण छोड़ा हैं, जिसका विवरण उन्होंने अपनी पुस्तक में भी किया है, इसलिए इस नई किताब को उनके पुन: लिबरलस के साथ जुड़ने का भी अंदेशा बताया जा रहा हैं।

You might also like

Comments are closed.