वयस्क फिल्मों के लिए राह तैयार करेगी ‘ग्रैंड मस्ती’

अभिनेता आफताब शिवदासानी को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ अछा व्यवसाय करेगी और हिंदी सिनेमा जगत में वयस्क फिल्मों के लिए राह तैयार करेगी।
आफताब ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह एक अलग शैली की फिल्म है। यह वयस्कों के लिए है। इस शैली में कम ही फिल्में बनाई जाती हैं। मेरा मानना है कि दर्शक ऐसी फिल्में भी देखना चाहते हैं। ये फिल्में लोगों का मनोरंजन करती हैं और लोग इन्हें पसंद भी करते हैं। क्या पता इसके बाद इस शैली की फिल्मों के लिए राह खुल जाए।
आफताब ‘ग्रैंड मस्ती’ की विशेष झलकियों पर लोगों की प्रतिक्रिया देखकर भी काफी हैरान हैं।
उन्होंने कहा कि मैं तो भावुक ही हो गया। मुझे खुशी है कि फिल्म के ट्रेलर को लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि लोग फिल्म के प्रोमो को देखकर कितने रोमांचित हैं।
इंद्र कुमार निर्देशित फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ 2004 में आई फिल्म ‘मस्ती’ का अगला संस्करण है। फिल्म के मुख्य किरदार आफताब शिवदासानी, विवेक ओबरॉय और रितेश देशमुख ने नई फिल्म में भी मुख्य किरदार निभाया है।
इसके अलावा अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी, मरियम जकारिया, मंजरी फडनिस, ब्रूना अब्दुल्ला, कायनात अरोड़ा और करिश्मा तन्ना ने भी इसमें काम किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है।

 

You might also like

Comments are closed.