बॉकस ऑफिस पर टॉप 3 में शामिल हुई चेन्नई एक्सप्रेस

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस एक के बाद एक कीर्तिमान को ध्वस्त करते हुए बॉकस ऑफिस पर टॉप 3 में शामिल हो गयी है।
शाहरुख और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म गत नौ अगस्त को प्रदर्शित हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर उपलब्ध आंकड़ो के अनुसार चेन्नई एक्सप्रेस ने पहले दिन 33.12 करोड़ रूपए का शानदार व्यापार कर नया कीर्तिमान बनाया था और अब यह बॉलीवुड के इतिहास की सर्वाधिक कमाई करने वाली टॉप 3 फिल्म में शामिल हो गयी है।
चेन्नई एक्सप्रेस अबतक भारत में टिकट खिडक़ी पर 195 करोड़ से अधिक की कमाई कर तीसरे स्थान पर काबिज हो गयी है। इसके पहले तीसरे नंबर पर इसी वर्ष प्रदर्शित फिल्म रणबीर कपूर की ये जवानी है दीवानी ने टिकट खिडक़ी पर 188.57 करोड़ रूपए का व्यापार किया था।
बॉलीवुड के मिस्टर परफेकटनिस्ट आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है जिसने 202 करोड़ रूपए का व्यापार किया है जबकि दूसरे नंबर पर दबंग स्टार की फिल्म एक था टाइगर है जिसने 198.78 करोड़ रूपए का व्यापार किया था। शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस की रेस में जितनी तेज रफ्तार से दौड़ रही है उसे देखकर लगता है कि महज कुछ दिनों के अंदर वह टॉप वन में शामिल हो जाएगी।

You might also like

Comments are closed.