पटकथा की मांग पर करीना कर सकती हैं अंतरंग दृश्य

imagesमुंबई, फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा है कि शादी होने के बाद फिल्मों में भूमिकाओं को लेकर उनकी धारणा नहीं बदली है और अगर पटकथा की मांग होगी तो मैं अंतरंग दृश्य करने के लिए तैयार हूं।
करीना ने एक साक्षात्कार में बताया कि शादी का भूमिकाओं या ऐसी किसी भी चीजों से कुछ लेना-देना नहीं है। मैं यह समझने में असफल रही हूं कि लोग प्रेम या शादी को आपके करियर से जोड़ कर क्यों देखते हैं। करीना ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा में अजय देवगन के साथ कुछ अंतरंग दृश्य किए थे और 3 इडिएट फिल्म में उन्होंने आमिर खान के साथ चुबंन दृश्य भी फिल्माया था।
प्रकाश झा की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म सत्याग्रह में करीना और उनके सह कलाकार अजय देवगन के बीच रोमांस के कुछ दृश्य थे लेकिन बताया जाता है कि करीना ने उसके लिए मना कर दिया। करीना ने बताया कि यह सभी मीडिया की खबरें हैं। पटकथा की जैसी भी मांग होगी, मैं करूंगी। लेकिन सत्याग्रह जैसी फिल्मों में मुझे नहीं लगता कि ऐसी जरूरत थी। यह एक रोमांटिक फिल्म नहीं है जिसमें हम लोगों को यह (चुबंन और अंतरंग दृश्य) करने की जरूरत थी। यह एक आम आदमी की व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई अधिक है।
जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पति सैफ अली खान ने सत्याग्रह फिल्म देखी है तो उन्होंने कहा कि नहीं। वह ज्यादा फिल्में नहीं देखते हैं।

You might also like

Comments are closed.