कश्मीर पर बिलावल ने फिर छेड़ा बेसुरा राग

कराची। पाकिस्तान की नई पीढ़ी के नेता व पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने शनिवार को एक बार फिर कश्मीर पर पुराना बेसुरा राग छेड़ा। यहां अपनी पहली जनसभा में उन्होंने कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बनाने का संकल्प लिया। साथ ही, कहा कि भारत और पाक के बीच शांति प्रक्रिया को कश्मीर मुद्दे के जरिये बंधक नहीं रखा जाना चाहिए।

26 वर्षीय बिलावल ने कहा कि भारत की जनता को उन्हें कश्मीर पर दिए बयान को लेकर गलत नहीं समझना चाहिए। पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजरी भुट्टो व पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पुत्र बिलावल यहां अपनी पहली जनसभा में कहा कि कृपया पीपीपी के रुख को गलत न समझें। जब मैं कश्मीर के बारे में बात करता हूं तो इसका मतलब यह नहीं है हम चाहते हैं कि दोनों देशों के बीच की शांति प्रक्रिया इस मुद्दे के जरिये बंधक बन जाए, लेकिन यह निश्चित है कि कश्मीर मुद्दे का समाधान केवल कश्मीरी जनता की इच्छा के अनुसार ही हो।

बिलावल की रैली में करीब डेढ़ लाख लोग जुटे थे। उन्होंने बस की छत पर चढ़कर उसी जगह पर उसी अंदाज में भाषण दिया, जहां सात साल पहले बेनजीर भुट्टो शहीद हुई थीं।

You might also like

Comments are closed.