डी नॉवो ने एनडीपी नेतृत्व की दौड़ से अपना नाम वापस लिया

News-11
टोरंटो। पार्कडाले – हाईपार्क एनडीपी एमपीपी चेरी डी नॉवो ने कहा कि अब वह आगे एनडीपी नेतृत्व की दौड़ में शामिल नहीं हो सकेगी, क्योंकि गत पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें दो मिनी-स्टॉक्स आ चुके हैं। उन्होंने अपने फेसबुक संदेश में लिखा कि पिछले बीते हुए कुछ हफ्तों के दौरान ही उन्हें दो छोटे स्टॉक्स या (ट्रान्सीएंट इसचेमीक अटैक्स) आएं जिसके बारे में सभी जानते हैं कि उससे बहुत बुरी स्थिति हो जाती हैं। डी नॉवो ने बताया कि उनकी पहली चिकित्सीकय जांच टोरंटो प्राईड उत्सव वाले दिन 2 जुलाई को हुई, जब उस दिन मौसम आर्द्र था और तापमान 27 डिग्री सेल्सियस परन्तु वह कह रही थी कि उन्हें बहुत गर्मी लग रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने डॉक्टर की सलाह पर आने वाले महीने में आराम करना चाहती हैं।
उन्हें पूरी आशा हैं कि वह सितम्बर माह तक वापस ओंटेरियो विधानसभा में अपने कार्य में लग जाएंगी।
डीनॉवो ने घोषणा कि उन्होंने अपनी नेतृत्व की बोली को जून में वापस ले लिया, और संघीय नए डैमॉक्रेेटस को राजनीति में वापस लाने के अवसर प्रदान करेंगे। अब कोई नया उम्मीदवार सार्वजनिक मुद्दों पर विपक्ष में जगह लेगा।
निजी आयकर से धनी, जलवायु परिवर्तन मुद्दे को और अधिक शक्तिशाली बनाना और राष्ट्रीय लोक दवा योजना को लागू करना उनके प्रमुख उद्देश्य थे।
उन्होंने आगे कहा कि वह अब पहले से अच्छा अनुभव कर रही हैं, परन्तु अभी उनके शरीर में इतनी क्षमता नहीं कि वह लगातार कई घंटों तक कार्य कर सके, डॉक्टरों ने उन्हें पूरे देश की यात्रा करने के लिए भी मना किया हैं।
डीनॉवो ने बताया कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमें नए उम्मीदवार के साथ आगे बढ़ना चाहिए और ऐसा उम्मीदवार चुनना चाहिए जो पार्टी का प्रतिबिम्ब बनकर उसे और आगे ले जाएं।
पार्टी से थॉमस मलकेयर के इस्तीफा देने के पश्चात वह पहली उम्मीदवार थी जिन्होंने न्यू डैमोक्रेटस के नेतृत्व की बात स्वीकारी थी, मिनी स्टॉक्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कि इसमें खून का थक्का दिमाग में पहुंचकर वापस आ जाता हैं, वहां जमता नहीं जिससे दिमाग को कम हानि पहुंचती हैं और शरीर को भी।
चिकित्सकीय शोध में बताया गया कि एक वर्ष में पूर्ण स्टॉक की तुलना में मिनी स्टॉक एक तिहाई लोगों को अपनी चपेट में ले लेता हैं, जोकि एक चिंता का विषय हैं।
You might also like

Comments are closed.