निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ‘पूर्वांचल’ का ओटीटी पर धमाल

Nirahua-Amrapali’s film ‘Purvanchal’ hits OTT

Nirahua-Amrapali's film 'Purvanchal' hits OTT
Nirahua-Amrapali’s film ‘Purvanchal’ hits OTT | Image Source Credit : Google

Nirahua-Amrapali’s film : भोजपुरी सिनेमा का बीते कुछ वक्त से दायरा काफी बढ़ा है. बात म्यूजिक वीडियो की हो या फिल्मों की. इस इंडस्ट्री ने काफी तरक्की की है. वैसे भोजपुरी फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए एक गुड न्यूज है.

दरअसल दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी वेब सीरीज ‘पूर्वांचल’ रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज का लंबे वक्त से हर कोई इंतजार कर रहा था. इसे चौपाल में स्ट्रीम किया गया है. खुद निरहुआ ने इस जबरदस्त वेब सीरीज की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी. इसे लेकर हाल ही में सुपरस्टार मनोज तिवारी ने चौपाल के मंच पर अपने दिल की बात भी कही.

दरअसल अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी भी पहुंचे हुए थे. इस दौरान भोजपुरी भाषा को लेकर बातचीत की गई. वो कहते हैं कि, इसे बढ़ावा देने के लिए ओटीटी पर भी बेहतरीन काम किया जा रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली की ‘पूर्वांचल’ वेब सीरीज को लेकर मनोज तिवारी ने भी बातचीत की. वो कहते हैं कि, कंटेंट बनाने वालों और दर्शकों को स्थानीय भाषाओं का समर्थन करना चाहिए. इससे आपकी भाषा को तो फायदा मिलेगा ही. साथ ही शहरों को भी बढ़ावा मिलेगा. दरअसल चौपाल ने शुरुआत पंजाबी सिनेमा के साथ की थी. इसे बदलने के बाद अब उनका भोजपुरी सिनेमा पर फोकस है. इसे बढ़ाने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही हैं.

इस दौरान मनोज तिवारी ने सीरीज की क्वालिटी और कहानी पर शॉकिंग रिएक्शन दिया. साथ ही तारीफ करते हुए भी नजर आए. वो कहते दिखे कि, नई भोजपुरी वेब सीरीज चौपाल पर स्ट्रीम हो चुकी है. इससे सिनेमा को काफी फायदा होगा. साथ ही स्थानीय शहरों को नया टैलेंट दिखाने का मौका भी मिलेगा. जिसका हम पूरा समर्थन करेंगे.

ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर निरहुआ और आम्रपाली की ‘पूर्वांचल’ वेब सीरीज स्ट्रीम हुई है. इसमें तीन भाषाओं- पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी की पहले भी कई सीरीज आ चुकी है. जिसमें ‘गड्डी जांदी ए छलांग मारदी’, ‘शिकारी’ ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ शामिल है. ये पंजाबी की सीरीज हैं. वहीं बात भोजपुरी की करें तो, इसमें ‘पूर्वांचल’, ‘लंका में डंका’ ‘रोमियो राजा’ मौजूद हैं. जबकि आप इसमें हरियाणवी सीरीज का लुत्फ भी उठा सकते हैं.

News Source Credit : TV9 Bharatvarsh

You might also like

Comments are closed.