मीनाक्षी शेषाद्रि ने अमेरिका के डलास में कराया फोटोशूट

Meenakshi Sheshadri got a photoshoot done in Dallas, America

Meenakshi Sheshadri got a photoshoot done in Dallas, America

आज भी  90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। उनकी अदाकारी और खूबसूरती के लोग कायल हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इस बीच उन्होंने अमेरिका के टेक्सस के डलास में अपना फोटोशूट कराया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। एक्ट्रेस ने जगह के बारे में बताया कि उन्हें यहां ऐसा लग रहा है कि जैसे वह शहर को बहुत पीछे छोड़कर किसी अलग दुनिया में हैं। मीनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक मोंटाज बनाते हुए एक रील वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो में, एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर ब्लैक शिफली टॉप और ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा है। साथ ही ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। मीनाक्षी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि एक सीक्रेट मिस्टीरियस हिडन गार्डन… दुनिया की नज़रों से दूर मोस्ट सरप्राइजिंग रेल ब्रिज.. डलास के सबसे बेहतरीन सीक्रेट्स में से एक। मुझे लगा कि मैं जंगल में एक परी की तरह हूं, नेचर को पूरी तरह एन्जॉय कर रही हूं। उन पेड़ों और दीवारों पर कलात्मक रचनाओं के बीच घूमते हुए, मुझे लगा कि शहर को बहुत पीछे छोड़ कर, मैं एक अलग दुनिया में हूं।

उन्होंने कहा कि यह बचपन की सभी कहानियों की किताबों को फिर से जीने जैसा है। मैंने पढ़ा था कि कहानी के कैरेक्टर कहां-कहां एक्सप्लोर करते हैं। मैं इस शूट को संजो कर रखूंगी और याद रखूंगी। एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो उन्होंने महज 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने 1983 में मनोज कुमार की ‘पेंटर बाबू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में राजीव गोस्वामी लीड रोल में थे।

इसके बाद उन्होंने 1983 में सुभाष घई की फिल्म ‘हीरो’ में काम किया। इस फिल्म ने उन्हें स्टारडम दिलाया। पर्दे पर उनकी और जैकी श्रॉफ की जोड़ी को पसंद किया गया। सफलता मिलने पर मीनाक्षी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई हिट फिल्में दी, जिसमें ‘दामिनी’, ‘घातक’, ‘घायल’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘आदमी खिलौना है’, ‘अल्लाह रक्खा’, ‘डकैत’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘तूफान’, ‘तेरी पायल मेरे गीत’ और ‘घर परिवार’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

News Source : khaskhabar.com

You might also like

Comments are closed.