Yami Gautam : मां बनने के बाद काम पर लौटीं यामी, शानदार फोटो शेयर की

Yami Gautam: Returned to work after becoming a mother, shared a wonderful photo
Image Source : .instagram.com/yamigautam/

मां बनने के खूबसूरत अहसास और लंबे समय से पर्दे से दूर रहने के बाद अभिनेत्री यामी गौतम काम पर लौट आई हैं। हाल ही में उन्हें एक विशेष कार्यक्रम में देखा गया, जहां से अभिनेत्री ने अपनी शानदार तस्‍वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर 1.97 करोड़ फॉलोअर्स वाली यामी ने अपने खूबसूरत लुक के साथ एक शानदार फोटो शेयर की।

तस्‍वीरों में उन्हें लाल रंग के सूट में देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है। अपनी नेचुरल ब्यूटी को दिखाते हुए यामी ने मिनिमल मेकअप लुक चुना। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

एक दूसरी फोटो में उन्हें मेकअप करते हुए देखा जा सकता है। यामी ने अपने लुक को सिल्वर इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया।पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ”काम पर वापस लौट रही हूं। इस शानदार इवेंट के लिए टीम का शुक्रिया।”

बता दें कि यामी ने फिल्म निर्माता आदित्य धर से जून 2021 में शादी की थी। इस साल 20 मई को उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह मां बनी हैं। उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन बच्‍चे को जन्‍म दिया।

काम की बात करें तो यामी ने 2008 में टीवी शो ‘चांद के पार चलो’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। उन्होंने ‘राजकुमार आर्यन’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद, उन्होंने कलर्स पर प्रसारित होने वाले ‘ये प्यार ना होगा कम’ में लहर की भूमिका निभाई। उन्होंने रियलिटी शो ‘मीठी चूरी नंबर 1’ और ‘किचन चैंपियन सीजन 1’ में भी भाग लिया था।

उन्होंने 2009 की कन्नड़ फिल्म ‘उल्लास उत्साह’ में मुख्य भूमिका के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की। यामी ने 2012 में शूजित सरकार की रोमांटिक कॉमेडी ‘विक्की डोनर’ में मुख्य भूमिका के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना थे।

यामी ‘टोटल सियापा’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘बदलापुर’, ‘सनम रे’, ‘जुनूनियत’, ‘सरकार 3’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्हें 2019 की फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में पल्लवी की भूमिका में देखा गया था, जिसे उनके पति आदित्य धर ने लिखा और निर्देशित किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे। इसमें परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

अभिनेत्री को पिछली बार अपने पति की प्रोडक्शन फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में देखा गया था। आदित्य सुहास जांभले द्वारा निर्देशित राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में प्रियामणि, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और किरण करमरकर भी थे। उनकी अगली फिल्म ‘धूम धाम’ पाइपलाइन में है।

News Source : Internet Media

You might also like
Leave A Reply