उबर के लिए सिटी ने मांगी सार्वजनिक राय

The City of Brampton held its Council Inauguration Monday evening (Dec 1) swearing in the new mayor Linda Jeffrey along with members of council elected for the 2014-2018 term.
ब्रैम्पटन। सिटी ऑफ ब्रैम्पटन ने स्थानीय नागरिकों से भाड़े की गाड़ियों की नियमित सेवाओं की जानकारी मांगी हैं, उन्होंने उबर जैसी सेवाओं को शहर में चलने दिया जाएं या नहीं इस पर जनता का परामर्श मांगा हैं।
फरवरी में, काउन्सिलरों ने मत द्वारा उबर जैसी सेवाओं को स्थगित कर दिया था, और अन्य राईड-शेयरींग प्रचालनों को शहर में अनुमति दी जो नगरपालिका के अंतर्गत क्रियान्वित होगी और सरकारी नए निर्देशों के अनुसार चलेगी।
परन्तु लंबी सर्वे प्रक्रिया से गुजरने के पश्चात ब्रैम्पटन ने इस उद्योग को बचाने के लिए एक ऑनलाईन रिव्यू सर्वे का आयोजन किया जिसमें लोगों को 222.ड्ढह्म्ड्डद्वश्चह्लशठ्ठ.ष्ड्ड पर आमंत्रित किया, और लोगों से मदद मांगी कि वे नए अधिनियम के लिए अपनी अपनी राय दें, यह सर्वे 31 अगस्त तक चलेगा।
ब्रैम्पटन में टैक्सी और लीमॉसीनेश अभी भी चालू हैं। यद्यपि, राईड-शेयरींग सेवाओं का अभी तक कोई कानून तोड़ने की शिकायत नहीं मिली हैं, अधिकारियों द्वारा इस समीक्षा द्वारा लोगों के साथ उनका व्यवहार और उनकी सुरक्षा की सुनिश्चितता हैं।
ब्रैम्पटन का सर्वे बहुत से क्षेत्रों में होगा, जिसमें सुरक्षा, समानता, तकनीकी ज्ञान और किराया आदि सभी शामिल होगा। उबर जैसी सेवाओं में लाईसेंस वाले कैबस मोबाईल एप द्वारा मंगवाएं जाते हैं और उनका किराया भी अन्य किराए के वाहनों से कम होता हैं।
लेकिन इस सेवा के प्रारंभ से ब्रैम्पटन की पुरानी टैक्सी सेवा उद्योग को भारी घाटा उठाना पड़ रहा था, जिसके कारण फरवरी में ब्रैम्पटन काउन्सिल द्वारा इसे बंद करने का आदेश दिया गया, जिसका कारण लोगों की सुरक्षा बताया गया, लेकिन लोगों की सुविधा को देखते हुए इसे पुन: जारी करने पर सहमति बनाई जा रही हैं।
You might also like

Comments are closed.