Janhvi Kapoor ने ‘वेलकम होम’ डिनर की झलक की शेयर

Janhvi Kapoor shares glimpse of ‘Welcome Home’ dinner

Janhvi Kapoor shares glimpse of her 'Welcome Home' dinner
Image Source : instagram.com/janhvikapo

Janhvi Kapoor : अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ अपने वेलकम होम डिनर की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है। जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आने वाली फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के शेड्यूल से वापस आने के बाद स्वादिष्ट डिनर की एक स्नैपशॉट शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”कुछ पल के लिए घर वापस आना एक स्वागत योग्य अनुभव है।”

डिनर मेन्यू में उन्होंने नूडल्स, पास्ता, चावल, सलाद, तली हुई मछली, अचार, इटैलियन व्हाइट सॉस पास्ता और हरी चटनी के साथ अन्य चीजें शामिल की। इससे पहले जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ग्रुप तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने अभिनेता मनीष पॉल द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर को फिर से शेयर किया। उनकी यह तस्‍वीर उस समय की थी जब वह राजस्थान के उदयपुर में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर रहे थे।

शेयर की गई फोटो में वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। पोस्‍ट पर कैप्शन दिया, ”हमारा उदयपुर का शेड्यूल पूरा हो गया है।” अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया, ”अब तक की सबसे अच्छी टीम।”

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ को ‘धड़क’ फेम निर्देशक शशांक खेतान ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं, इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ, मनीष पॉल, अक्षय ओबेरॉय, मनोज जोशी और निशिगंधा वाड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दूसरी ओर जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में रिलीज हुई जान्हवी की फिल्म ‘उलझन’ को निर्देशक सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है और यह नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की गई है। फिल्म में रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, मेयांग चांग, राजेश तैलंग, राजेंद्र गुप्ता, जितेंद्र जोशी और साक्षी तंवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

News Source Credit : Newsnation.com

You might also like
Leave A Reply